26 June, 2020

होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया वारंटी एक्सटेंड प्रोग्राम, 550 दिन पहले खरीद गए वाहन की वारंटी भी 3 साल के लिए बढ़वा सकेंगे

होंडा ने अपने सभी टू व्हीलर्स केवारंटी एनरोलमेंट पीरियड बढ़ाने का ऐलान किया है। यह सुविधा ऑप्शनल है। इक्छुक ग्राहक 550 दिन पहले खरीदे गए वाहनों की वारंटी 3 साल के लिए बढ़वा सकेंगे। इसका मतलब यह है कि अगर वाहन 1.5 साल से कम पुराने है तो उसकीवारंटी बढ़ाईजा सकेगी।

बीएस6 मॉडल को कुल 6 साल की वारंटी मिलेगी
होंडा मोटरसाइकल की एक्सटेंडेट वारंटी स्कीमउन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी जिनके वाहने एक साल से ज्यादा पुराने है। एक्सटेंशन के बाद ग्राहकों को कुल 5 साल की वारंटी मिलेगी ( 2 साल स्टैंडर्ड + 3 साल एक्सटेंडेड) जबकि बीएस 6 मॉडल पर कुल 6 साल की वारंटी मिलेगी (3 साल स्टैंडर्ड + 3 साल एक्सटेंडेड)।

हाई कॉस्ट पार्ट्स भी कवर रहेंगे
होंडा ने कहा है कि एक्सटेंडेड वारंटी की कंडिशन स्टैंडर्ड वारंटी के जैसी ही रहेगी है। कंपनी ने यह भी बताया कि वारंटी में हाई कॉस्ट पार्ट्स भी कवर रहेंगे और यह पूरे भारत के लिए लागू होगी।

होंडा जल्द ही लॉन्च करेगी बीएस6 लीवो

  • कंपनी ने हाल ही में अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 2020 होंडा लीवो बीएस6 मॉडल को टीज किया है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही 2020 ग्राज़िया को 73336 रुपए एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। नई ग्राज़िया में 8.52PS का पावर और 10.54Nm का टार्क मिलता है। इसमें एसी जनरेटर स्टार्टर सेटअप, PGM-FI और स्टार्टिंग स्टॉप सिस्टम भी शामिल है। इसके अलावा इसमें एलईडी पोजीशन लैंप, नई टेललाइट, रियर इंडिकेटर्स और स्प्लिट ग्रैब रेल शामिल हैं।
  • होंडा लीवो को कंपनी ने कम्यूटर बाइक के तौर पर टीज किया है। हालांकि टीज़र में कंपनी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन इसमें हैलोजन हेडलैंप यूनिट, स्कल्प्ड टैंक, पिलियन ग्रैब रेल्स मिलेंगे। यह एक इंजन किल स्विच और एक नए सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ भी आएगी।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
होंडा ने कहा है कि एक्सटेंडेड वारंटी की कंडिशन भी स्टैंडर्ड वारंटी की तरह ही होंगी, इसमें हाई कॉस्ट पार्ट्स भी कवर रहेंगे


Note: This Post Credit goes to Danik Bhaskar
Subscribe to Result and Vacancy Alert by Email