22 June, 2020

तीन नई स्मार्ट लाइफ वॉच के साथ जियोनी ने बाजार में की वापसी, सबसे सस्ता मॉडल 2499 रुपए का

लंबे अंतराल के बाद स्मार्टफोन ब्रांड जियोनी ने नई स्मार्टवॉच के साथ भारतीय बाजार में वापसी की। कंपनी ने न्यू G-बडी वियरेबल और एक्सेसरीज पोर्टफोलियो में तीन स्मार्ट लाइफ वॉच लॉन्च की। इसमें खासतौर से नए जमाने के लिए डिजाइन की गई 3499 रुपए कीमत की GSW3-Senorita, 4599 रुपए कीमत की ऑलवेज ऑन डिस्प्ले वाली GSW4 और 2499 रुपए की GSW5 वॉच शामिल हैं। जियोनी इंडिया ने पिछले साल सितंबर में आखिरी प्रोडक्ट जियोनी F9 प्लस स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 7,690 रुपए थी।
भारत में जियोनी के मैनेजमेंट संभालने वाली JIPL के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप जैन ने कहा, स्मार्ट' लाइफ की लेटेस्ट रेंज शारीरिक रूप से सक्रिय रहने और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों को फिट और स्वस्थ रहने में मदद करने की व्यापक इच्छा को दर्शाती है। भारत में 2018 से इसका मैनेजमेंट जैना ग्रुप द्वारा किया जा रहा है जिसने पहले 2009 में बेंगलुरु बेस्ड UTL ग्रुप के साथ मिलकर स्मार्टफोन और एक्सेसरीज ब्रांड कार्बन को लॉन्च किया था।

यह है स्मार्टवॉच के खास फीचर्स

  • GSW3-Senorita में बिल्ट-इन अलार्म, स्लीप ट्रैकर, और एक बैटरी है जो तीन दिनों तक चलती है। इसे खासतौर से महिलाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। यह महिलाओं की पीरियड साइकिल भी ट्रैक करती है।
  • GSW4 जिसे ऑलवेज ऑन डिस्प्ले में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और इन-बिल्ट ट्रैकर प्रोग्राम के साथ लगातार वर्कआउट, स्लीप क्वालिटी, कैलोरी काउंट और स्टेप काउंट जैसे फीचर्स से लैस है। घड़ी में जियोमैग्नेटिक सेंसर (कंपास नेविगेशन) और साथ ही गतिविधियों की निगरानी के लिए ग्रेविटी सेंसर भी मिलता है। इसमें 350mAh बैटरी है जो 20 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 12 दिन का यूज टाइम प्रदान करती है।
  • GSW5 स्मार्ट लाइफ वॉच में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कैलोरी मीटर और एक्टिविटी ऑटो ट्रैकिंग, स्लीप क्वालिटी और मल्टी स्पोर्ट्स एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे फीचर्स से लैस है। इसमें IPS टच डिस्प्ले और 160mAh बैटरी है जो 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 5 दिनों के यूज टाइम प्रदान करती है। सभी स्मार्टवॉच G Buddy ऐप सपोर्ट मिलता है। यह ऐप यूजर को रियल-टाइम में अपनी फिटनेस ट्रैक करने की सुविधा देती है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सभी स्मार्टवॉच G Buddy ऐप सपोर्ट मिलता है। यह ऐप यूजर को रियल-टाइम में अपनी फिटनेस ट्रैक करने की सुविधा देती है


Note: This Post Credit goes to Danik Bhaskar
Subscribe to Result and Vacancy Alert by Email