-->
मंगलवार को लॉन्च होगा 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला पोको M2 प्रो स्मार्टफोन, यह अबतक का सबसे किफायती पोको फोन हो सकता है

मंगलवार को लॉन्च होगा 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला पोको M2 प्रो स्मार्टफोन, यह अबतक का सबसे किफायती पोको फोन हो सकता है

पोको M2 प्रो भारतीय बाजार में पोको के तीसरे स्मार्टफोन के रूप में डेब्यू करेगा। कंपनी 7 जुलाई यानी मंगलवार को भारत में लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने स्मार्टफोन की कुछ महत्वपूर्ण जानकारी शेयर करना शुरू कर दी है। डिवाइस की टीज़र इमेज और स्पेसिफिकेशंस बताते हैं कि यह एक और रीब्रांडेड रेडमी स्मार्टफोन हो सकता है।

पोको M2 प्रो लॉन्च: क्या उम्मीद कर सकते हैं?

  • पिछले कुछ समय से पोको M2 प्रो की भारत में लॉन्चिंग को लेकर अफवाह उड़ रही थी। डिवाइस ऑनलाइन डेटाबेस पर भी दिखाई दिया और पिछले महीने इसे BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। डिवाइस की सभी लीक्स इसके पोको M2 प्रो होने की ओर इशारा करती हैं, जो रेडमी नोट 9 प्रो का एक और वर्जन है।
  • 91 मोबाइल ने भी अपनी रिपोर्ट में बताया था कि यह रेडमी नोट 9 प्रो का ग्लोबल वैरिएंट हो सकता है जो फिलहाल देश में पहले से उपलब्ध नहीं है। अगर यह सच हो जाता है तो हम अभी तक के सबसे किफायती पोको स्मार्टफोन मिल सकता है।

33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा

  • पोको इस डिवाइस को "फील द सर्ज" शब्द का उपयोग करके टीज कर रहा है और यह फास्ट चार्जिंग स्पीड और परफॉर्मेंस का संकेत देता है। हालांकि यह बात सामने आ चुकी है पोको M2 प्रो फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। यह पुष्टि भी की जा चुकी है कि डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा, जो कि रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में भी देखने को मिल चुकी है।

फोटोग्राफी के लिए मिलेंगे चार रियर कैमरे

  • रेडमी नोट 9 प्रो सीरीज़ के समान ही इसमें एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। टीजर इमेज नजदीक से देखने से पता चलता है कि डिवाइस के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा।
  • यह वहीं 48-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GM2 सेंसर है, जो रेडमी नोट 9 प्रो पर देखा जा चुका है। इस डिवाइस के ग्लोबल वैरिएंट में पीछे की तरफ डुअल टोन फिनिश है, लेकिन इसमें 64-मेगापिक्सेल मेन कैमरा है।

मिल सकता है स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर

  • पोको M2 प्रो की लीक हुई गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी मोबाइल प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। इस चिप में पोको X2 पर देखे गए स्नैपड्रैगन 730G के जैसा ही परफॉर्मेंस है। रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत 13,999 रुपए से शुरू होती है और यह धीमे 18W PD फास्ट चार्जर के साथ आता है। अगर पोको M2 प्रो की कीमत समान है तो यह उपभोक्ताओं के लिए 33W फास्ट चार्जिंग के मामले में बढ़त के साथ अपील करेगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस हो सकता है


Note: This Post Credit goes to Danik Bhaskar
Subscribe to Result and Vacancy Alert by Email

0 Response to "मंगलवार को लॉन्च होगा 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला पोको M2 प्रो स्मार्टफोन, यह अबतक का सबसे किफायती पोको फोन हो सकता है"

Post a Comment

am1

am2

am3

am4