30 June, 2020

IBPS ने आरआरबी 2020 पीओ और क्लर्क परीक्षा के लिए जारी नोटिफिकेशन,1 जुलाई से शुरू एप्लिकेशन प्रोसेस

इंस्ट्टीयूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने आरआरबी 2020 पीओ और क्लर्क परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार ऑफिसर्स स्केल और ऑफिस असिस्टेंट के पदों ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एप्लिकेशन प्रोसेस 1 जुलाई, 2020 से शुरू होगी, जो 21 जुलाई तक चलेगी। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

ऑफिसर स्केल फर्स्ट और ऑफिसर स्केल सेकेंड पोस्ट पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 850 रुपये की फीस देनी होगी। वहीं, एसटी, एससी वर्ग के उम्मीदवारों को 180 रुपये की एप्लिकेशन फीस भरनी होगी।

सिलेक्शन प्रोसेस

ऑफिसर स्केल की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का सिलेक्शन प्रीलिम्स, मेन्स और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इसके अलावा सेकेंड और थर्ड लेवल पर आवेदन करने वाले के इच्छुक उम्मीदवारों का एक सिंगल लेवल एग्जाम होगा। वहीं, ऑफिस असिस्टेंट की पोस्ट के लिए प्रीलिम्स की परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IBPS Sarkari Naukri | IBPS Institute of Banking Personnel Selection Recruitment 2020: PO-Clerk Vacancies For Institute of Banking Personnel Selection Officer Scale II & III Recruitment notification for details like eligibility, how to apply


Note: This Post Credit goes to Danik Bhaskar
Subscribe to Result and Vacancy Alert by Email