-->
भारत में 2 जुलाई को लॉन्च हो रहा है सस्ता OnePlus TV कीमत होगी 20 हज़ार रुपए से भी कम

भारत में 2 जुलाई को लॉन्च हो रहा है सस्ता OnePlus TV कीमत होगी 20 हज़ार रुपए से भी कम

सर्वश्रेष्ठ क्वलिटी और बेहतरीन इनोवेशन के लिए OnePlus की पहचान दुनियाभर में है। प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में OnePlus ने भारतीय उपभोक्ताओं का दिल जीता है और अपने बेहतरीन स्मार्ट टीवी के साथ OnePlus ने दो साल पहले भारतीय प्रशंसकों को लुभाया है। अब सबसे अच्छी बात यह है कि OnePlus जल्दी ही भारत में बहुत ही आकर्षक कीमत पर नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रहा है।

2 जुलाई को होगा लॉन्च
OnePlus के नए स्मार्ट टीवी के मॉडल्स का लॉन्च 2 जुलाई को शाम 7 बजे होगा। OnePlus ने भारत में लॉन्च होने वाले स्मार्ट टीवी की कीमत के बारे में कुछ संकेत भी दिए हैं। यदि कंपनी के ट्विटर पर दिए गए टीज़र पर भरोसा करें तो यह टीवी 20 हजार रुपए से भी कम कीमत का हो सकता है। OnePlus ने ट्वीट में कहा कि नया OnePlus टीवी 1x,999 के प्राइसटैग में आएगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि नए टीवी की कीमत 10,999 रुपये से 19,999 रुपये के बीच हो सकती है।

लॉन्च हो सकते हैं तीन मॉडल
अंदाजा लगाया जा रहा है कि OnePlus इस दौरान दो या तीन नए मॉडल लॉन्च कर सकती है। इनमें से एक स्मार्ट टीवी बजट सेगमेंट और दूसरा मिड-रेंज सेगमेंट का हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि बजट लाइनअप में एक नहीं, बल्कि इससे ज्यादा स्मार्ट टीवी भी हो सकते हैं। इनकी कीमत 20 से 50 हजार रुपए के बीच हो सकती है। चर्चा है कि OnePlus का नया टीवी मीडियाटेक चिपसेट के साथ आएगा।

वर्ष 2018 में लॉन्च हुए थे दो स्मार्ट टीवी
OnePlus ने 2018 में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में कदम रखा था। उस समय लॉन्च किए गए दो स्मार्ट टीवी OnePlus TV Q1 और Q1 प्रो को भारत में जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला था। उस वक्त स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 69,990 रुपये और प्रो मॉडल की कीमत 99,900 रुपये थी। अब OnePlus सभी उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए काफी आकर्षक कीमत में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है।

क्या हो सकती हैं कीमतें!
माना जा रहा है कि 32 इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये, 43 इंच मॉडल की कीमत 29,999 रुपये और 55 इंच मॉडल की कीमत 49,999 रुपये या इससे कम हो सकती है। नए लॉन्च होने वाले स्मार्ट टीवी में HD, फुल HD और क्वाड HD रिज्यालूशन का डिस्प्ले हो सकता है। OnePlus के स्मार्ट टीवी में बेहद पतले बेजल, Dolby Vision और Dolby Atmos का सपॉर्ट और काफी स्लिम बॉडी मिलती है। इसमें शानदार सिनमैटिक डिस्प्ले भी यूजर्स को मिल सकता है।

यहां देखें लॉन्च इवेंट
OnePlus के नए स्मार्ट टीवी का लॉन्च इवेंट 2 जुलाई को शाम 7 बजे होगा। यदि आप इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो यूट्यूब स्ट्रीमिंग के इसलिंक पर क्लिक करें



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Reasonable OnePlus TV launching in India on July 2, price will be less than 20 thousand rupees


Note: This Post Credit goes to Danik Bhaskar
Subscribe to Result and Vacancy Alert by Email

0 Response to "भारत में 2 जुलाई को लॉन्च हो रहा है सस्ता OnePlus TV कीमत होगी 20 हज़ार रुपए से भी कम"

Post a Comment

am1

am2

am3

am4